Random Posts

इस लड़के ने फेसबुक पर किया ऐसा पोस्ट, दो हजार लड़कियां तैयार हो गईं डेट पर जाने के लिए

इस लड़के ने फेसबुक पर किया ऐसा पोस्ट, दो हजार लड़कियां तैयार हो गईं डेट पर जाने के लिए


सोशल मीडिया आज एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां आपका फोटो, वीडिया या स्टेटस लोगों को पसंद आए तो उसे वायरल होते देर नहीं लगती। ऐसा ही कुछ हुआ है गुड़गांव के युवा बिजनेसमैन के साथ।


गुड़गांव के एक युवा बिजनेसमैन शकुल गुप्ता की कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। वेलेंटाइन डे को इंज्वॉय करने के लिए शकुल ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए ऑफर किया कि उसके साथ बाहर घूमने के बदले लड़की को iPhone 7 तोहफे में देगा।

इतना ही नहीं, वह लड़की को अपनी ऑडी ए 4 कार में बिठाकर गुड़गांव के होटल ओबरॉय में डिनर कराएगा। इसके बाद ये Facebook post viral हो गया। इस फेसबुक पोस्ट के बाद 2000 लड़कियां शकुल गुप्ता के साथ वेलेंटाइन डे मनाने को तैयार हो गईं। 


शकुल को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था उसके इस पोस्ट पर इतना रिस्पांस मिलेगा। उसने बताया कि उसके ऑफर के चलते 2000 लड़कियां उसके साथ डेट पर जाने को तैयार थीं। शर्त के मुताबिक शकुल ने इनमें से केवल पांच लड़कियों को डेट पर ले गया। उसने सभी पांच को iPhone 7 गिफ्ट किया। साथ ही ऑडी ए 4 कार में बिठाकर गुड़गांव के होटल ओबरॉय में ले जाकर डिनर कराया। 

शकुल ने बताया कि 2000 लड़कियों में पांच का चुनाव करना उसके लिए काफी मुश्किल फैसला था, लेकिन उसने अपने वादे को पूरा किया। वादा निभाने के बाद शकुल डेट की तस्वीर अपने फेसबुक वॉल से पोस्ट की है।


बता दें कि शकुल ने यह पोस्ट 11 फरवरी को किया था। 16 फरवरी को होटल ओबरॉय में पांचों लड़कियों के साथ रोमांटिक वेलेंटाइन डे इंज्वॉय किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ