Random Posts

अजगर के साथ सोती है ये महिला, सामने आया ये डरावना सच !

अजगर के साथ सोती है ये महिला, सामने आया ये डरावना सच !

एक महिला हर रात अपने पालतू अजगर के साथ सोती थी। लेकिन डॉक्टर ने महिला को ऐसी सच्चाई बताई कि उसके होश ही उड़ गए। इंटरनेट पर यह खबर खूब वायरल हो रही है।

वायरल हो रही ये खबर सच्ची घटना पर आधारित है या नहीं, इस बात की पुष्टि तो अभी तक नहीं हुई है। लेकिन जो लोग ऐसे खतरनाक जानवरों को पालते हैं, उनके लिए ये कहानी एक सीख और सबक हो सकती है।

वायरल हुई इस घटना में एक महिला ने खतरनाक अजगर पाल रखा था, जिसके साथ वो हर रात सोती थी। लेकिन एक दिन अजगर ने खाना-पीना छोड़ दिया।

धीरे-धीरे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और उसकी बॉडी टाइट होने लगी। वो काफी घबरा गई और अजगर को लेकर डॉक्टर के पास गई। उनकी माने तो डॉक्टर ने सांप के एक्टिविटी को लेकर कई सवाल किए।

महिला ने बताया कि न तो वो ठीक से खाता है और न ही सही से सोता है। इसके बाद डॉक्टर ने जो खुलासा किया, उसके बारे में सुनकर वो दंग रह गई।

दरअसल, डॉक्टर का कहना था कि वो अपने पेट का साइज बढ़ा रहा है, ताकि वो कोई बड़ा सा आहार निगल सके। इतना ही नहीं वो तुम्हारे बराबर अपनी बॉडी को इसलिए कर रहा है कि वो तुम्हें आसानी से अपना आहार बना सके। यह सुनकर महिला के पैरों के नीचे से मानों जमीन ही खिसक गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ