Random Posts

इस जवान लड़की ने 70 साल के बूढ़े से क्यों कर ली विवाह कारण जानकर सब रह गए हैरान…!

कहा जाता है कि जोड़ियां भगवान ऊपर से ही बना कर भेजता है वह जोड़ियां धरती पर आकर बाद में मिलती है और एक दूसरे के साथ विवाह के बंधन में बंध जाते हैं। भगवान के द्वारा एक बार जोड़ी बना दिए जाने के बाद लाख कोशिश करने के बावजूद कोई भी व्यक्ति इस जोड़ी को नहीं बदल सकता। परंतु कभी-कभी हमें कई ऐसी जोड़ियां देखने को मिल जाती है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।
एक ऐसी ही जोड़ी की तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी अधिक वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में एक 70 साल के बुजुर्ग और एक जवान लड़की की जोड़ी को दिखाया गया है।
इस जोड़ी की तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद जब इसके पीछे की सच्चाई का पता लगाया गया तो कुछ ऐसी सच्चाई सामने आई जिसके बारे में जानकर आप भी दग रह जाएंगे। सोशल मीडिया पर इस फ़ोटो के वायरल हो जाने के बाद कुछ लोगों ने इस तस्वीर को लेकर ऐसा कमेंट किया कि इस तस्वीर में दिख रहा वह व्यक्ति एक डॉक्टर है और अपोलो हॉस्पिटल का चेयरमैन है।
जिसके बाद जब इस सूचना की जांच की गई तो यह बात सामने आई कि 70 साल का यह शख्स अपोलो हॉस्पिटल का डायरेक्टर नहीं बल्कि असम का रहने वाला एक बड़ा बिजनेसमैन है। वर्ष 1984 में ‘हिमतसंग्का ऑटो एंटरप्राइजेज लिमिटेड’ के मैनेजिंग डायरेक्टर रह चुके राजेश कुमार आज सीड कंपनी के मालिक होने के आतिरिक्त हॉस्पिटल और मोटर वर्क्स के साथ कई अन्य कारोबार में अपना हाथ आगे बढ़ा चुके हैं। आज इनका कारोबार केवल असम ही नहीं बल्कि देश के कई अन्य हिस्सों में फैल चुका है।
इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद आज कुछ लोग इस तस्वीर में दिख रहे व्यक्ति को जमकर ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उस बुजुर्ग व्यक्ति और लड़की के उम्र के अंतर की बात भी कर रहे हैं। वही इन सब के बीच एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मैं इन्हें बहुत अच्छे तरह से जानता हूं। यह मेरे पिता के बहुत अच्छे दोस्त हैं किन्तु उन्होंने अपनी से छोटी उम्र की लड़की से विवाह की वह बिल्कुल भी सही नहीं है।
मैं इसका बिल्कुल भी समर्थन नहीं करता हूं। पत्नी के दुनिया से चले जाने के बाद अगर इन्हें विवाह करनी थी तो इन्हें अपने उम्र की महिला के साथ विवाह करनी चाहिए थी ना कि अपने से छोटी उम्र की महिला के साथ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ