Random Posts

साधारण नहीं है ये तस्‍वीर, इसने दुनियाभर में मचा दिया है बवाल, जरा ध्‍यान से देखिए

सोशल मीडिया पर हमेशा कुछ न कुछ तो वायरल होता ही रहता है और वहीं इनमें से कुछ तस्‍वीरें ऐसी भी होती है जो वाकई में काफी भावुक होती है जिससे न चाहते हुए भी लोग लाइक व शेयर करते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा तस्‍वीर वायरल हो रहा जो वाकई में खास है ये तस्‍वीर भले ही देखने में साधारण लग रही हो लेकिन ये साधारण नहीं है।
दरअसल आप इसको देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि इसमें एक मां अपने दो बच्‍चे के साथ सो रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि इस तस्वीर में खास क्‍या है की इस तस्‍वीर को लेकर दुनिया भर में बवाल मचा हुआ है। बता दें की सोशल मीडिया के जरिए ये तस्वीर अब पूरी दुनिया में वायरल हो चुकी है। बता दें कि फेसबुक पर यह तस्वीर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है। इस तस्‍वीर को फेसबुक पर इस महिला के पति ने डाली है।
क्या है इस तस्वीर की सच्चाई
तो फिर आइये जानते हैं कि आखिर इस तस्वीर से इतना बवाल क्‍यों मचा है ? आपको बता दें कि ये तस्वीर यूक्रेन में रहने वाले डेविड ब्रिनले ने अपने पत्नी और बच्चों की तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। वहीं आप इस तस्‍वीर में देख सकते हैं की कैसे एक महिला अपने बच्चों के साथ सो रही है।
बता दें की इस तस्वीर के कैप्‍शन में लिखा गया था कि मैं कुछ बातों को साफ़ कर देना चाहता हुं कि, जो चीजें मेरी पत्नी को माँ बनाती हैं वो मुझे पसंद हैं। वो जो भी हमारे बच्चो के लिए करती हैं वो सब मुझे पसंद है। मैं इससे नीचा महसूस नहीं करता हूं, कभी कभी तो मुझे बिस्‍तर के कोने में ही सोना पड़ता है लेकिन बच्‍चों के प्रति उसके प्‍यार को देखकर मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं।
अब क्‍या था इसके बाद तो लोगों ने उनसे बहस करना भी शुरू कर दिया और कुछ लोगों का कहना था कि बच्‍चों के साथ ऐसे सोने पर वो जिद्दी हो जाते हें। जिसके बाद ब्रिंकले ने सबको रिप्लाई देते हुए कहा कि, मुझे मेरी पत्नी और बच्चो को ऐसे सोता देखना पसंद है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ